मनोरंजन

Published: Aug 28, 2021 03:18 PM IST

Shilpa Shetty Glamorous Photoshootराज कुंद्रा मामले को भूलकर आगे बढ़ी शिल्पा शेट्टी, येलो ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
राज कुंद्रा मामले को भूलकर आगे बढ़ी शिल्पा शेट्टी, येलो ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों ने अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी को लेकर काफी परेशान चल रही थी। साथ ही इस मामले में शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई हैं। वही अब इन सभी के बिच बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हालही में सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) के मंच पर फिर अपने ही अंदाज में दिखाई दी। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तारी के बाद अब अपनी लाइफ फिर से पटरी पर लेन की काफी कोशिश कर रही हैं। 

हालही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमे वह इमोशनल होती हुई दिखाई दी। ऐसे में उनके फैंस ने भी उन्हें काफी सपोर्ट किया। लेकिन अब इसी बिच शिल्पा शेट्टी का एक फोटोशूट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। हालही में शिल्पा शेट्टी ने अपना फोटोशूट कराया हैं। जिसमे उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा हैं |

इस तस्वीर को खुद अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं | इस फोटोशूट में शिल्पा येलो कलर के खूबसूरत साड़ी पहने नजर आई हैं। इस फोटो में उनका पोज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंच रहा हैं। शिल्पा शेट्टी वैसे तो काफी ग्लैमरस हैं लेकिन इसमें अदाकारा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी का यह ग्लैमरस अंदाज सुपर डांसर 4 के आनेवाले एपिसोड में देखने को मिलनेवाला हैं।