मनोरंजन

Published: Aug 07, 2020 12:57 PM IST

शिल्पा डांस शिल्पा शेट्टी ने सासू मां के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो में रहती हैं। शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने सासू मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा अपनी सासू मां के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी सासू मां और बेटे के साथ पंजाबी गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। शिल्पा अपने परिवार के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यज’ का  ‘सौदा खरा-खरा’ पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पीछे से राज कुंद्रा की आवाज़ भी सुनाई दे रही है।

शिल्पा ने यह वीडियो अपनी सासू मां के 65वें जन्मदिन के मौके पर शेयर किया है। शिल्पा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “सबसे बेहतरीन सासू मां को हैप्पी बर्थडे। आप हमारे परिवार की रॉकस्टार हो… हम भाग्यशाली हैं कि हमारे सिर पर आपका हाथ है। मैं बेहद लकी बहू हूं, जिसे आपके रूप में एक दोस्त और डांस पार्टनर मिली है। दुआ करती हूं कि आप हमेशा ऐसे ही खुशी और अच्छी सेहत के साथ डांस करती रहें। अपने जीवन के आनंद से हमे यूं ही प्रेरित करती रहिए। हम आपसे प्यार करते हैं।”

शिल्पा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं। इससे पहले भी शिल्पा ने अपने सासू मां और बेटे के साथ एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया था।