मनोरंजन

Published: Aug 01, 2022 12:59 PM IST

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग हुई पूरी, आखिरी दिन सेट पर धर्मेंद्र के साथ नजर आए बॉबी देओल और आर्यमन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे है। अभिनेता 86 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव रहते है। हालांकि, अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर एक्टर बॉबी देओल और उनके बेटे आर्यमन देओल भी पहुंचे थे।

इस खूबसूरत पल की तस्वीरों को बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। तस्वीरों में धर्मेंद्र अपने बेटे और पोते के साथ काफी खुश नजर आ रहे है। बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के आखिरी दिन की शूटिंग पर पापा से मिलकर बहुत अच्छा लगा।’ अब उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आ रही है। गौरतलब है कि करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धर्मेंद्र देओल के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अपने मुख्य किरदार में है।

इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक इसका रिलीज डेट सामने नहीं आया है।