मनोरंजन

Published: Feb 21, 2022 04:38 PM IST

Bhakshak Shooting Completed फिल्म 'भक्षक' की शूटिंग पूरी, भूमि पेडनेकर पत्रकार की भूमिका में आएंगी नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। भूमि पेडनेकर पर फिल्माया आगामी फिल्म ‘भक्षक’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई है। इस फिल्म के शूटिंग पूरी होने की जानकारी खुद रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर पर एक ट्विट के जरिए दिया है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विट में लिखा ‘टीम #Bhakshak के लिए शुरू से अंत तक 39-दिन के शेड्यूल से यह एक रैप है!

सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, हम आपके लिए महिलाओं के खिलाफ एक जघन्य अपराध और न्याय पाने की उनकी तलाश की एक किरकिरी कहानी ला रहे हैं, @RedCilliesEnt और द्वारा निर्देशित @justpulkit @भूमी पेडनेकर।’ इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में पूरी हुई है। इस फिल्म को 39 दिनों की शूटिंग में पूरा किया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर अपने लीड रोल प्ले में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेत्री एक पत्रकार का रोल निभाती नजर आएंगी।

ये फिल्म बिहार में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार पर आधारित एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में हो रहे अत्याचार की एक कहानी को पत्रकार भूमी पेडनेकर सामने लाती है, लेकिन इसके लिए उन्हें कई कठिनाइयों और मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म में भूमी पेडनेकर के साथ अभिनेता संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साईं तम्‍हनकर अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म पुलकित द्वारा निर्देशित है। वहीं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अब तक अपने प्रोडक्शन हाउस में कई फिल्मों का निर्माण किया है। जिसमें Zee 5 की फिल्म ‘लव हॉस्टल’ भी शामिल है।