मनोरंजन

Published: Nov 06, 2022 11:12 PM IST

Palak Muchhal-Mithoon Weddingसिंगर पलक मुच्छल और मिथुन ने की शादी, पोस्ट शेयर कर लिखा- आज हम दो सदैव के लिये एक हुए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : मशहूर सिंगर (Singer) पलक मुच्छल (Palak Muchhal) ने प्री-वेडिंग (Pre-Wedding) फंक्शन के बाद आज उन्होंने फेमस म्यूजिक कम्पोजर (Music Composer) मिथुन (Mithoon) के साथ शादी (married) कर ली। आज उन्होंने एक-दूजे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई है। उनके इस शादी समारोह में उनके परिवार वाले और दोस्त शामिल समेत कई फिल्मी और टेलीविजन सितारें शामिल हुए। शादी करने के बाद सिंगर ने अपनी पहली तस्वीरें अपने पति मिथुन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

तस्वीरों में उनकी जोड़ी बेहद खुबसूरत नजर आ रही है। वो काफी खुश दिखाई दे रहे है। तस्वीरों में जहां पलक मुच्छल रेड कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं तो वहीं मिथुन गोल्डन कलर का शेरवानी पहने है साथ ही उन्होंने मरून कलर की पगड़ी पहनी है और मरून कलर का दुपट्टा भी कैरी किए हुए है। पलक मुच्छल ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आज हम दो सदैव के लिए एक हुए।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘और हमेशा के लिए शुरू होता है …’ उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें नई जीवन की शुरुआत की बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे है।

उनके इस शादी समारोह में कई सितारों ने शिरकत की। सूत्रों की मानें तो उनके मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, हिमेश रेशमिया, सोनू निगम और एआर रहमान समेत कई अन्य स्टार्स शामिल है। गौरतलब है कि पलक मुच्छल और मिथुन एक-दूसरे को  करीब नौ साल तक डेट कर चुके है। जिसके बाद अब उन्होंने शादी कर ली है। कपल फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। आज से पलक मुच्छल और मिथुन ने अपने नए जीवन की शुरुआत की है।