मनोरंजन

Published: Oct 15, 2022 02:41 PM IST

Sonakshi Sinha Revealed'डबल XL' ट्रेलर रिलीज के बाद सोनाक्षी सिन्हा का खुलासा, बोलीं- 'मैं 17 किलो वजन बढ़ाया...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में सोनाक्षी, अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। यह पहली बार होगा जब सोनाक्षी और हुमा साथ में काम करते नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म है। मेकर्स इस फिल्म को 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म रिलीज में अब कुछ ही दिन बचे हुए है ऐसे में हाल ही में मेकर्स ने  ‘डबल एक्सएल’ का ट्रेलर रिलीज कर फैंस को खुश कर दिया था। यह ट्रेलर रिलीज के साथ ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता भी दिखाई दिया। 

बता दें, ‘डबल एक्सएल’ बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनय के लिए सोनाक्षी ने अपना वजन बढ़ाया था। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं। सोनाक्षी बताया कि ‘हम अभिनेत्रियों से कहा जाता है कि हर फिल्म के दौरान कुछ और वजन कम करें, लेकिन इस फिल्म के साथ बिलकुल भी ऐसा नहीं हुआ। चौकाने वाली बात यह थी कि इस फिल्म के लिए हुमा और मुझे वजन बढ़ाना था। वजन बढ़ाने के लिए हमने कई तरह के अलग-अलग खाने खाए।इस फिल्म के लिए मैं अपना 17 किलो वजन बढ़ाया। मैंने अपने पूरे करियर में कभी इस तरह की फिल्म नहीं की क्योंकि मुझे हमेशा वजन कम करने के लिए कहा जाता था। इस फिल्म का प्लॉट मुझे अपने से जुड़ा हुआ दिखाई देता है। इस फिल्म के जरिए हम लोगों को एक बेहतरीन संदेश भी देना चाहते हैं।’ 

 

बता दें, ‘डबल एक्सएल’ में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके साथ ही क्रिकेटर शिखर धवन भी इस फिल्म के जरिए एक्टिंग में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं।