मनोरंजन

Published: Mar 25, 2022 07:24 PM IST

Sonakshi Sinhaसोनाक्षी सिन्हा की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि का केस हुआ दर्ज, जानें पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ी है। उनके ऊपर मानहानि का केस दर्ज हुआ है। मुरादाबाद के इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने उनपर ये आरोप लगाया है की उन्होंने प्रमोद शर्मा को अपशब्द बातों का इस्तेमाल किया। जिससे मैनेजर की छवि को नुकसान पहुंचा है। जिसके चलते उसने एसीजेएम-5 कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। जिसको कोर्ट ने सहमति देते हुए 4 अप्रैल को सुनवाई की तारीख दिया है। अभी कुछ दिनों पहले अभिनेत्री के खिलाफ धोखाधड़ी केस में गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

जिसपर अभिनेत्री ने इस केस को झूठा करार दिया था, लेकिन अब वो एक नई मुसीबत में फंस गई है। दरअसल, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा एक इवेंट मैनेजर है। जिसने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था और अथिति के रूप में एक्ट्रेस को इनवाइट किया था, लेकिन अभिनेत्री उस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थी। जब प्रमोद शर्मा ने उनसे अपने पैसे वापस मांगे गया जो उसने अभिनेत्री को उस कार्यक्रम में आने के लिए दिए थे तो उनके मैनेजर ने पैसे देने से इंकार कर दिया था।

जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने उनपर 36 लाख रुपयों की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। जिसकी सुनवाई कोर्ट में होनी थी, लेकिन एक्ट्रेस कोर्ट में नहीं पहुंची। जिसके बाद  मुरादाबाद की एसीजेएम-4 की कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती  वारंट जारी किया था। जिसपर अभिनेत्री ने अपने एक बयान में इस बात को झूठा कहा। इसी बयान पर प्रमोद ने अभिनेत्री पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। जिसकी सुनवाई 4 अप्रैल को होनी है।