मनोरंजन

Published: Feb 20, 2022 03:21 PM IST

Sonu Sood Newsसोनू सूद को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोका, घर से बाहर निकलने पर भी लगी रोक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: चुनाव आयोग ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया, जहां से उनकी बहन कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। सोनू सूद पर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। चुनाव आयोग ने शिरोमणि अकाली दल की शिकायत के बाद सोनू सूद की कार भी जब्त कर ली है ताकि उन्हें विभिन्न बूटों में जाने से रोका जा सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें चुनाव आयोग के अधिकारियों ने अपने स्थान पर रहने के लिए कहा है।

मोगा जिले के पीआरओ प्रभदीप सिंह ने कहा- ‘सोनू सूद एक मतदान केंद्र में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उनकी कार को जब्त कर घर भेज दिया गया। अगर वह अपने घर से बाहर निकलते है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

इसके बाद में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया कि मोगा निर्वाचन क्षेत्र में अन्य दलों के उम्मीदवार वोट खरीद रहे हैं। उन्होंने मोगा पुलिस के अलावा राज्य के पुलिस प्रमुख को टैग करते हुए ट्वीट किया, “चुनाव आयोग को इस बारे में तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।’ निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए मतदान करें। चुनाव आयोग के ताजा अपडेट के हिसाब से, सुबह 11 बजे तक 17.77 प्रतिशत फिक्स हुआ। राज्य के 7 में 20% से अधिक चमक रही है।