मनोरंजन

Published: Mar 23, 2022 02:06 PM IST

Sonu Sood Pictures सोनू सूद ने भगत सिंह के पुण्यतिथि पर उन्हें किया याद, कहा- मेरे दिल में हमेशा जीवित रहेंगे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : 23 मार्च (March) आज का दिन हमारे भारत (India) के लिए बेहद ही खास (Special) दिन है, क्योंकि आज ही के दिन भगत सिंह (Bhagat Singh), सुखदेव थापर (Sukhdev Thapar) और शिवराम राजगुरु (Shivram Rajguru) ने देश (Country) की आजादी (Independence) के लिए हंसते-हंसते फांसी को अपना लिया था। जिसके बाद से वो हमारे देश के लिए हमेशा के लिए अमर हो गए। वहीं आज उनके पुण्यतिथि पर बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद ने उन्हें याद करते हुए खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे है।

दरअसल, अभिनेता ने साल 2002 में रिलीज फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ में शहीद भगत सिंह की भूमिका निभाए थे। जिसके लिए उन्होंने कहा की मेरे लिए बड़े गर्व की बात है की मैंने उनका रूप धारण किया था। सोनू सूद ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर किया है। तस्वीरों में वो शाहिद भगत सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे है। तस्वीरों में उन्होंने अपने अभिनीत फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ में अपने निभाए भूमिका के कुछ दृश्य को शेयर किए है। जिसमें फांसी दिए जाने से पहले का दृश्य भी नजर आ रहा है।

उनके साथ शिवराम राजगुरु के किरदार में देव गिल और सुखदेव थापर के किरदार में मानव विज भी दिखाई दे रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आज शहीद भगत सिंह की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन। बड़े पर्दे पर उनका किरदार निभाना सच में मेरे लिए बड़े सम्मान की बात थी, फिल्म शहीद-ए-आजम के साथ मेरे हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत हुई। उनके किरदार को निभाकर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। उनकी यादें मेरे लिए अनमोल है। वो मेरे दिल में हमेशा जीवित रहेंगे। जय हिंद’ अभिनेता बीते साल भी अपने फिल्म में निभाए उनके किरदार की तस्वीरें शेयर करके उन्हें याद किया था।

अभिनेता अपने पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी एक्टिव रहते है। एक्टर अपने फिटनेस का भी खास ख्याल रखते है। सोनू सूद अब तक कई सफल फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके है। अभिनेता कोरोना काल से जरुरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे है। तब से वो कई लोगों की मदद कर चुके है। सोनू सूद बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अपने किरदार में दिखाई देंगे।