मनोरंजन

Published: Aug 05, 2021 02:09 PM IST

South Actors Net Worthअल्लू अर्जुन और महेश बाबू से ज्यादा कमाते हैं राम चरण, जाने क्या है उनकी कमाई ?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

साउथ फिल्मों का क्रेज तो दर्शकों को हमेशा से रहा हैं। बल्कि इन दिनों साउथ एक्टर्स अब बॉलीवुड की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। साउथ फिल्मों स्टार्स की अपनी अलग फैन फॉलोविंग हैं। किसीकी कितनी फैन फॉलोविंग हैं और किसकी फिल्म नंबर 1 हैं यह जंग तो हमेशा से होता रहा हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर इससे कमाने वाले नेट वर्थ को लेकर भी अक्सर जंग छिड़ी ही रहती हैं। वही दर्शकों में यह बात जानने के लिए बेताब रहते है आइए आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे साउथ एक्टर्स के नेट वर्थ के बारें में। 

महेश बाबू (Mahesh Babu)

टॉलीवूड के फेमस एक्टर्स में महेश बाबू का नाम शुमार हैं। इनकी फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी हैं। वही सुपरस्टार प्रभास लंबे वक्त से तेलुगु सिनेमा पर राज करते आ रहे हैं। मगर सुपरस्टार महेश बाबू की नेटवर्थ बाकी सितारों से काफी कम है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू कुल 150 करोड़ की नेटवर्थ के मालिक है।

प्रभास (Prabhas)

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास आज हर किसी की पहली पसंद बन चुके हैं। बता दे की साउथ स्टार प्रभास भी नेटवर्थ के मामले में महेश बाबू से ज्यादा दूर नहीं है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ एक्टर प्रभास करीब 200 करोड़ रुपये नेटवर्थ है।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रहती हैं। ऐसे अपनी एक्टिंग से अल्लू अपने फैंस के दिलों पर राज़ करते हैं। ऐसे में आपको बता दे कि अल्लू अर्जुन की कुल नेटवर्थ करीब 350 करोड़ रुपये बताई जाती है।

रजनीकांत (Rajinikanth)

साउथ सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत की एक्टिंग के तो दर्शक मुरीद हैं। उनके एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दे कि रजनीकांत ने करीब 150 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ करीब 360 करोड़ रुपये हैं।

कमल हासन (Kamal Hassan)

तमिल फिल्म स्टार कमल हासन की भी फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। यही नहीं बल्कि उनकी नेटवर्थ रजनीकांत से ज्यादा हैं। उनकी नेटवर्थ करीब 675 करोड़ रुपये बताई जाती है।

नंदामुरी बालाकृष्ण (Nandamuri Balakrishna)

साउथ फिल्मों में एक्टर नंदामुरी बालकृष्णा का भी काफी बोलबाला हैं। वह साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के चाचा और एनटी रामा राव के बेटे हैं। नंदामुरी बालकृष्णा की नेटवर्थ करीब 800 करोड़ रुपये बताई जाती है।

जूनियर एनटीआर (Jr NTR)

तेलुगु फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोविंग साउथ के बाकी स्टार्स के फैन फॉलोविंग को कड़ी टक्कर देती हैं। उनकी फिल्में अक्सर जबरदस्त ही रहती हैं। कहा जाता हैं कि जूनियर एनटीआर करीब 1000 करोड़ रुपये की नेटवर्थ के मालिक हैं।

चिरंजीवी (Chiranjeevi)

साउथ फिल्मों के मेगा स्टार चिरंजीवी भी अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं ।अगर रिपोर्ट्स की माने तो यह फ़िल्म की नेट वर्थ 1500 करोड़ रुपये की हैं।

राम चरण (Ram Charan)

आरआरआर स्टार राम चरण साउथ फिल्मों के नंबर वन स्टार की लिस्ट में आते हैं। उनकी फिल्में रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो मेगा स्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण की नेटवर्थ करीब 2800 करोड़ रुपये है।

नागार्जुन (Nagarjuna)

वही साउथ फिल्मों में अपना दमखम दिखानेवाले साउथ सुपरस्टार नागार्जुन इस लिस्ट में सब टॉप पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी करीब 3000 करोड़ रुपये की नेटवर्थ के मालिक हैं।

वैसे साउथ के फेमस एक्टर्स में से कौनसे आपके फेवरेट हैं ? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।