साउथ न्यूज़

Published: Mar 23, 2024 08:12 AM IST

Bigg Boss Kannada OTTअवैध रूप से बच्ची को लिया गोद! आरोप में Bigg Boss फेम कन्नड़ स्टार सोनू श्रीनिवास गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कन्नड़ स्टार सोनू श्रीनिवास गौड़ा (डिजाइन फोटो)

बेंगलुरु: सोशल मीडिया ‘इन्फ्लुएंसर’ (Social Media Influencer) और बिग बॉस कन्नड़ स्टार (Bigg Boss Kannada Star) सोनू श्रीनिवास गौड़ा (Sonu Srinivas Gowda) को एक बच्ची को गोद लेते समय उचित प्रक्रियाओं का पालन नहीं करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई बाल कल्याण समिति के एक अधिकारी की शिकायत के आधार पर की गई। शिकायतकर्ता के अनुसार महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आठ साल की बच्ची के साथ रील पोस्ट की थी और इस बच्ची को रायचूर से गोद लिया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘प्राप्त शिकायत के आधार पर, हमने गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।” 

सोनू पर लगा ये आरोप 

वहीं मामले पर खुद सोनू ने सफाई देते हुए कटाया की उन्होंने नॉर्थ कर्नाटक से 8 साल की बच्ची को गोद लिया है, लेकिन अब उन पर सहानुभूति मांगकर सेलिब्रिटी का दर्जा हासिल करने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर्स की एक शिकायत के बाद ब्यादरहल्ली पुलिस ने सोनू श्रीनिवास गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया। 

मामले में आरोप लगाया गया है कि सोनू ने लोगों की सिंपथी लेने के लिए प्लान तैयार कर बच्ची को गोद लिया था। ब्यादरहल्ली पुलिस ने गुरुवार रात मामला दर्ज किया और शुक्रवार को सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया। 

(एजेंसी इनपुट के साथ)