मनोरंजन

Published: Jan 18, 2022 03:08 PM IST

RRR Movie Release Date Updateइंतजार हुआ खत्म! ईद पर रिलीज होगी एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’, जल्द होगा बड़ा ऐलान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों में प्रतिबंध लगा दिया गया है। सिनेमा हॉल या तो बंद कर दिए गए हैं या 50 फीसदी क्षमता पर काम कर रहे हैं। इस वजह से साल 2022 की शुरुआत में रिलीज होने वाली कई फिल्मों की रिलीज डेट मेकर्स ने टाल दी। इस लिस्ट में निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) भी शामिल थी। यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और तो और एनटीआर ( Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया था। 

कोरोना महामारी के कारण ‘आरआरआर’ फिल्म को स्थगित करना पड़ा था। लेकिन अब ‘आरआरआर’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मेकर्स इस फिल्म को इसी साल ईद पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। news18 ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘आरआरआर’ को रिलीज करने के लिए निर्माता अब त्योहार की तारीख की तलाश कर रहे हैं और फिल्म को ईद 2022 पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। देश भर में मामले कम हो रहे हैं। कई फिल्मों के निर्माताओं को उम्मीद है कि स्थिति में सुधार होगा और संभवत: मार्च तक स्थिति सामान्य हो जाएगी। ‘RRR’ को लेकर निर्माता जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उन्हें अच्छा रिटर्न मिले। इसलिए मेकर्स फिल्म को 29 अप्रैल को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जो कि ईद वीकेंड है। मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। 

 

सूत्र कहते हैं कि अगर निर्माता 29 अप्रैल को फिल्म को रिलीज करने का फैसला करते हैं, तो यह अजय देवगन निर्देशित ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी।