मनोरंजन

Published: Mar 30, 2022 09:27 AM IST

Sunny Deol Next Filmअगले महीने मलयालम क्राइम थ्रिलर 'जोसेफ' के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे सनी देओल, हुआ खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आने वाले समय से अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) कई बेहतरीन फिल्मों में अहम रोल में दिखाई देंगे। इन सभी फिल्मों में मलयालम क्राइम थ्रिलर ‘जोसेफ’ (Joseph) की हिंदी रीमेक भी शामिल है। मिली जनाकारी के अनुसार, इस फिल्म में अभिनेता अहम किरदार में दिखें देंगे। फिल्म का निर्देशन एम पद्मकुमार करेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था और इसका निर्माण कमल मुकुट करेंगे। बता दें, अभिनेता कई डेडलाइन को पूरा करने के लिए बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

इसी बीच ‘जोसेफ’ फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिड-डे  रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल जल्द ही ‘गदर 2 ‘ की शूटिंग पूरी कर अप्रैल में जोसेफ की हिंदी रीमेक पर काम करना शुरू करेंगे। इस फिल्म में सनी देओल साउथ अभिनेता जोजू जॉर्ज द्वारा अभिनीत किरदार को बड़े पर्दे पर निभाएंगे। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि कहानी को हिंदी दर्शकों के अनुरूप बनाया गया है। 

सूत्र ने कहा, ‘सनी गर्मियों में इसे स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में शूट करने की उम्मीद करता है। हिंदी भाषी दर्शकों के लिए अपील करने के लिए कहानी को बदल दिया गया है। कहानी अब जयपुर में सेट की गई है। बता दें, ‘गदर 2’ के अलावा  सनी देओल के पास पाइपलाइन में अपने 2 भी हैं।