मनोरंजन

Published: Jul 17, 2021 09:11 AM IST

Bhushan Kumar Rape Caseभूषण कुमार के रेप केस पर T-series ने जारी किया बयान, महिला के आरोपों को बताया फर्जी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Bhushan Kumar Rape Case: दिवंगत गीतकार गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) के बेटे और टी-सीरीज (T-Series) के कर्ता धर्ता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ एक महिला ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए रेप का आरोप लगाया है। 30 साल की पीड़िता महिला का आरोप है कि साल 2017 से अगस्त 2020  के बीच काम दिलाने के नाम पर उन्होंने महिला से कई  गंदे काम किए। अब इस पूरे मामले पर भूषण कुमार की कंपनी ने एक बयान जारी कर सफाई दी है। साथ ही अपने स्टेटमेंट में कंपनी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। जारी बयान में बताया गया है कि ‘मिस्टर भूषण कुमार के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत पूरी तरह से गलत है। इसके अंदर लिखी बातों को हम खारिज करते हैं। हम आपको बताना चाहेंगे कि साल 2017 से 2020 के बीच हमने महिला को काम का झांसा देकर यौन शोषण नहीं किया है।‘ 

टी-सीरीज कंपनी ने अपने बयान में आगे लिखा ‘हमारे रिकॉर्ड के मुताबिक यह महिला हमारे फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। मार्च 2021 यह मिस्टर भूषण कुमार के पास एक वेब सीरीज के सिलसिले में मिली थी। जिसे वह प्रोड्यूस करना चाहती थी। उस महिला ने हमें इस वेब सीरीज के लिए पैसे मांगे थे। इसके बाद जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने के बाद महिला जबरन टी-सीरीज के बैनर के पास रंगदारी के रूप में मोटी रकम की मांग करने लगी। 

बयान में आगे कहा कि ‘महिला के इस रंगदारी के खिलाफ कंपनी ने 1 जुलाई 2021 को मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामले भी दर्ज कराया था। इस शिकायत में हमने महिला की उस सभी बातों का जिक्र किया था। सबूत के तौर पर हमारे पास एक ऑडियो रिकॉर्डिंग और कुछ मैसेज भी मौजूद है।