मनोरंजन

Published: Aug 08, 2022 10:41 AM IST

Taapsee Pannuतापसी पन्नू ने 'कॉफी विद करण 7' शो में न बुलाए जाने की बताई वजह, सेक्स लाइफ को लेकर कह दी ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू से वो अपने प्रशंसकों का सारा ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर ली हैं। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इनवाइट नहीं किए जाने की वजह से पर्दा उठाई हैं। अदाकारा यह खुलासा अपने आगामी फिल्म ‘दोबारा’ के एक प्रमोशनल इवेंट में की।

उस वक्त अनुराग कश्यप भी उनके साथ ही थे। वहीं तापसी पन्नू के बगल वाले कमरे में करण जौहर भी अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का प्रचार कर रहे थे।  जिसपर मीडिया ने तापसी पन्नू से सवाल करते हुए पूछा कि उन्हें इस शो में क्यों नहीं बुलाया गया। जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि मुझे ‘कॉफी विद करण’ शो में बुलाया जाए। तापसी पन्नू का ये बेबाकी जवाब अब काफी सुर्खियों में हैं।  

करण जौहर के इस शो में अब तक कई सितारें शिरकत कर चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, आमिर खान और आलिया भट्ट सेलेब्स करण जौहर के साथ बात करते नजर आ चुके हैं।  

गौरतलब है कि तापसी पन्नू अपने आगामी फिल्म ‘दोबारा’ का जोरदार प्रमोशन कर रही हैं। ये फिल्म 19 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। प्रशंसक भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।