मनोरंजन

Published: Mar 02, 2022 08:13 PM IST

Aashiq Abuशाहरुख खान के साथ एक फिल्म को लेकर चल रही है बातचीत, फिल्म निर्देशक आशिक अबू ने किया खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : मलयालम फिल्मों (Malayalam Films) के जाने-माने फिल्मकार (Filmmaker) आशिक अबू (Aashiq Abu) ने पुष्टि की है कि वह अभिनेता (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ एक फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं। आशिक अबू के निर्देशन में बनने वाली शाहरुख खान की संभावित फिल्म के बारे में अटकलें तब शुरू हुईं, जब 2019 में दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी।

‘वायरस’ और ’22 फिमेल कोट्टायम’ जैसी कामयाब फिल्मों का निर्देशन करने वाले आशिक अबू ने इस सिलसिले में अपने सहयोगी एवं प्रख्यात लेखक श्याम पुष्करन के साथ मुंबई में शाहरुख खान के साथ मुलाकात भी की थी। उन्होंने बुधवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण शाहरुख को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म में देरी हुई है।

आशिक अबू ने मीडिया को बताते हुए कहा, ‘फिल्म से जुड़े सभी लोग उत्साहित हैं, लेकिन महामारी ने बहुत सी चीजों को बदल दिया है, शाहरुख खान और हमारे लिए भी। फिल्म के इस विचार को विकसित होने में कुछ समय लगेगा, हम ऐसे ही किसी फिल्म पर काम नहीं कर सकते। कुछ अच्छा विषय मिलने पर ही फिल्म बनेगी।’ उन्होंने कहा कि पुष्करण फिलहाल फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं, लेकिन वह अभी काफी व्यस्त भी हैं। (एजेंसी)