मनोरंजन

Published: Apr 06, 2022 09:22 AM IST

Tejashwi Prakash Nrनई कार की मालकिन बनीं तेजस्वी प्रकाश, शोरूम में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ आई नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) ने एक नई कार खरीदी है। मंगलवार शाम को नागिन 6 फेम अदाकारा को मुंबई के एक शोरूम में बॉयफ्रेडं करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ एक शानदार ऑडी क्यू7 लेते हुए देखा गया। इस कार की कीमत करीब 80 लाख रुपये है। अभिनेत्री को नई खरीदी  कार की पूजा करते हुए देखा गया, जबकि  तेजस्वी की तस्वीरें लेते देखा गया।

शोरूम से जोड़े का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो द्वारा साझा किया गया था जिसमें बिग बॉस 15 के विजेता को करण की मदद से कार के सामने एक नारियल तोड़ते हुए देखा गया था। तेजस्वी ने पूजा के निर्देशों का पूरी लगन से पालन करते हुए पहली बार में नारियल तोड़ने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। दूसरी बार, करण ने उसे थोड़ा और दबाव डालने और ब्रेक लगाने के लिए कहा। जब तेजस्वी ने कोशिश की, तो नारियल उनकी नई कार से लगभग टकरा गया। तीसरी बार, वह नारियल को पूरी तरह से तोड़ने में कामयाब रही।

 

 तेजस्वी अपने नागिन 6 शेड्यूल में व्यस्त होने के कारण, करण को अक्सर तेजस्वी को लेने और उनके साथ समय बिताने के लिए सेट पर जाते हुए देखा जाता है। करण को पपराज़ी द्वारा तेजस्वी की भीड़ पर निराशा व्यक्त करते हुए भी देखा गया था और तब से वह उनके प्रति अधिक सुरक्षात्मक हैं।