टेलीविजन

Published: Oct 19, 2023 11:56 AM IST

Jhalak Dikhhla Jaa 11'झलक दिखला जा 11' में नजर आएंगे ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स, अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान होंगे शो के जज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
'झलक दिखला जा 11' के जज अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान की फोटो (Photo Source - sonytvofficial/Insta)

मुंबई : पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) के साथ लौट रहा है। ये शो एक बार फिर सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। मेकर्स ने अब तक इस शो के कई प्रोमो रिलीज किए हैं। सोनी टीवी ने शो के प्रोमो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर होस्ट और जज के चेहरे को दिखाया गया है साथ ही शो के प्रीमियर होने का डेट और टाइम कर भी खुलासा किया गया है।

इस शो से एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी टीवी पर कमबैक कर रहे हैं एक्टर शो के जज की कुर्सी संभालते नजर आएंगे। इस शो को अरशद वारसी (Arshad Warsi) के अलावा बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) भी जज करेंगी जबकि गौहर खान और ऋत्विक धनजानी इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

ये 11 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर 

वहीं अब ‘झलक दिखला जा 11’ के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ गया है। इस शो में 11 सेलिब्रिटी सितारों की बतौर कंटेस्टेंट्स एंट्री हुई है। शो में टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम, संगीता फोगाट, करुणा पांडे, अद्रिजा सिन्हा, उर्वशी ढोलकिया, आमिर अली, अंजलि आनंद, तनीषा मुखर्जी, शिव ठाकरे, डेजी शाह और राजीव ठाकुर भी बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। जो शो के मंच पर अपने डांस का जलवा दिखाते दिखाई देंगे। ‘झलक दिखला जा 11’ का 11 नवंबर से शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर प्रीमियर होगा।