टेलीविजन

Published: Jul 23, 2022 12:38 PM IST

Deepesh Bhan Passed Away‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम दीपेश भान का निधन, क्रिकेट खेलते अचानक हुआ ये...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में कॉमेडी करने वाले एक्टर दीपेश भान को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। 41 वर्षीय अभिनेता इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गए है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर बीते शुक्रवार को क्रिकेट खेलते वक्त अचानक गिर पड़े। जिसके बाद परिवार वाले उन्हें हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस खबर को सुनने के बाद फैंस के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैला हुआ है। अभिनेता दीपेश भान के मौत की पुष्टि एक्टर वैभव माथुर और असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने किया है। हालांकि, उन्होंने इस पर कुछ अधिक नहीं बोला, सिर्फ कहा कि हां अब वो हमारे बीच नहीं रहे। गौरतलब है कि शो ‘भाभी जी घर पर है’ में दीपेश भान मलखान सिंह की भूमिका निभाते थे। वो काफी लंबे वक्त से इस शो से जुड़े है।

इस शो में दीपेश भान और वैभव माथुर एक अच्छे दोस्त का किरदार निभाते थे। दीपेश भान कई अन्य शो में भी नजर आ चुके थे। जिसमें ‘एफआईआर’, ‘भूतवाला’ और ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे शो में अपना किरदार निभा चुके है। दीपेश भान की शादी साल 2019 में दिल्ली में हुई थी। अब वो अपने पीछे अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ गए।