टेलीविजन

Published: Dec 05, 2022 07:38 PM IST

Bhagya Lakshmiटीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी‘ में निगेटिव रोल निभाएंगी हॉट एक्ट्रेस कविता बनर्जी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कविता बनर्जी (Photo Credits: Instagram)

मुंबई:  ज़ी टीवी का शो भाग्य लक्ष्मीअपने प्रसारण की शुरुआत से ही कई अच्छे कारणों से सुर्खियों में रहा है। दर्शकों के दिलों में जगह बनाते हुए ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंती यानी हमारे अपने रुरिश्मी घर-घर में जाने-पहचाने नाम बन गए हैं । हाल ही में दर्शकों ने देखा कि किस तरह मलिष्का (मायरा मिश्रा) ने लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) पर इल्ज़ाम लगाने के लिए बलविंदर (अंकित भाटिया) की मदद से खुद का ही अपहरण करवा लिया है। इस शो में दर्शकों को कई दिलचस्प उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं और इसके लिए सारे एक्टर्स दिन-रात मेहनत कर रहे हैं ताकि उनके फैंस का भरपूर मनोरंजन हो सके। 

आने वाले एपिसोड्स में पॉपुलर एक्ट्रेस कविता बनर्जी की एंट्री के साथ इस शो में कुछ जबर्दस्त ड्रामा होने वाला है। वो ऋषि और मलिष्का की कॉलेज की दोस्त सोनलका रोल निभाती नजर आएंगी। सोनल मलिष्का के ज्यादा करीब है और इसलिए वो उसकी मदद करने आई है ताकि वो ऋषि और मलिष्का के बीच एक बार फिर प्यार की कसक जगा सके। असल में सोनल बहुत महत्वाकांक्षी लड़की है और वो जो चाहती हैउसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैचाहे इसके लिए उसे उन लोगों को ही क्यों ना खोना पड़ेजो उसकी जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं।

कविता बनर्जी बताती हैं, ‘‘ज़ी टीवी के साथ यह मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है और मुझे ऐसा लग रहा हैजैसे मैं अपने घर वापस आ रही हूं। भाग्य लक्ष्मीसे पहले मैंने ज़ी टीवी पर तेरी मेरी इक्क जिंदड़ीऔर रिश्तों का मांझाजैसे शोज़ में नेगेटिव रोल्स निभाए हैं। मैं हमेशा से बालाजी फैमिली का हिस्सा बनना चाहती थी और लंबे समय से मेरा सपना था कि मैं इस प्रोडक्शन के साथ काम करूं। ऐसे में भाग्य लक्ष्मीमें सोनल की भूमिका निभाकर मेरी एक्टिंग की बकेट लिस्ट में से एक ख्वाहिश पूरी हो गई है।

निगेटिव रोल निभाना एक ही समय पर चैलेंजिंग और मजेदार दोनों है। हालांकि मैंने अब तक टीवी पर निगेटिव किरदार ही ज्यादा निभाए हैं, लेकिन हर किरदार एक-दूसरे से बहुत अलग है और इसलिए इसकी चुनौती और इसका मजा भी कभी कम नहीं होता। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी और इस शो के फैंस मुझे भी उतना ही प्यार देंगे, जितना वे इस शो को देते आए हैं।‘‘