टेलीविजन

Published: Jan 11, 2021 05:37 PM IST

टेलीविजन इविक्‍शन के बाद जैस्मिन भसीन ने कि‍या ऐलान, बोली ‘इस साल अली से शादी कर लूंगी...’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई:  ब‍िग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से एक हफ्ते बाहर होने वाली टीवी एक्ट्रेस एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर में अदाकारा का इविक्‍शन काफी इमोशनल था। गोनी अली (Aly Goni) के अलावा शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी रोते दिखाई दिए। शो से बाहर आने के बाद जैस्मिन ने अली के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा ऐलान किया है। शो के दौरान जैस्मिन हमेशा अली के साथ दोस्ती होने की बात कहती थी लेकिन अब उन्होंने अली के साथ अपनी शादी को लेकर बड़ी घोषणा की है। 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने बताया ‘मैं इस बात से बेहद दुखी हूं कि मैं घर से बेहद हो गई हूं। मैं इस बात से भी काफी खुश हूं कि अली अब भी घर में है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं। जब मैं बिग बॉस के घर में थी तब रोज सुबह उठकर मैं उनका चेहरा देखती थी।‘ फैमिली वीक के दौरान जब जैस्मिन के मम्‍मी-पापा बिग बॉस के घर में उनसे मिलने आए थे तब उनके पैरेंट्स ने उन्हें अकेले खेलने की सलाह दी थी इसके बाद अली काफी दुखी हो गए थे। इस विषय पर बात करते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा ‘मीडिया ने मेरे पैरेंट्स की बात को गलत तरीके से पेश किया। वो मुझे अपनी गेम पर फोकस करने के लिए कह रहे थे।‘

 

गोनी अली से शादी के सवाल पर अदाकारा ने कहा ‘मुझे उनसे प्यार हो गया है। उनको लेकर मेरे दिल में अच्‍छी फील‍िंग है। मुझे इस साल शादी करने में द‍िक्‍कत नहीं है, एक बार जब अली शो के बाहर आ जाएंगे तो  हम उनके पैरेंट्स से म‍िलेंगे। मैं उनके पैरेंट्स को जानती हूं। मैं इंतजार नहीं करूंगी और अली से शादी कर लूंगी क्योंकि मैं जानती हूं अली मेरे लिए बने हैं।