टेलीविजन

Published: Feb 16, 2023 01:46 PM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Tappu'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई टप्पू की एंट्री, अब यह एक्टर निभाएगा जेठालाल के बेटे का रोल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नए कलाकार नज़र आ रहे है। यह शो कई लोगों के दिलों में बसा हुआ है। इस शो में पुराने कलाकारों की जगह नए कलाकार आ रहे है। इस शो में पिछले कई सालों से दयाबेन नज़र नहीं आ रही है। वहीं, दयाबेन के बाद पिछले एक साल से टप्पू भी शो में दिखाई नहीं दे रहा था। लेकिन, अब टप्पू (Tapu) की शो में एंट्री हो गई है। 

सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चष्मा में अब टप्पू के किरदार में एक्‍टर नीतिश भलूनी (Nitish Bhaluni) नज़र आने वाले है। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने एक वीड‍ियो के जरिए नए टप्‍पू का स्‍वागत किया है।

बता दें कि, इससे पहले इस शो में टप्‍पू यानि ट‍िपेंद्र जेठालाल गड़ा का क‍िरदार एक्‍टर राज अनादकट निभा रहे थे। वहीं, साल 2008 से 2017 तक ये क‍िरदार एक्‍टर भव्‍य गांधी ने निभाया था। भव्‍या के बाद राज आए थे और अब राज के बाद 23 साल के नीतिश ने ये जगह ली है। 

अपने इस क‍िरदार पर नीतिश (Nitish Bhaluni) ने कहा, वो टप्पू के रोल निभाने में जितने एक्‍साइटेड हैं, उतना ही प्रेशर भी है, क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीदों पर खरा उतरना है।

वहीं, शो में जेठालाल गड़ा का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर द‍िलीप जोशी ने कहा कि,  ‘ये आपके ल‍िए नया टप्‍पू हैं, हमारे ल‍िए तो टप्‍पू वही है। नए एक्‍टर आए हैं और काफी उत्‍साह‍ित हैं। मैं तो बस यही कहूंगा क‍ि ऑल द बेस्‍ट। खूब द‍िल जीतो।’