टेलीविजन

Published: Mar 11, 2024 07:33 PM IST

Sreejita Deyटीवी शो 'शैतानी रस्में' में श्रीजिता डे की एंट्री, हॉट डायन उड़ाएगी दर्शकों का होश !

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: स्टार भारत का चर्चित शो ‘शैतानी रस्में’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों को हमेशा से बांधे रखा है। इसी बीच ख़ास खबर यह आ रही है कि इस शो में अब एक और किरदार की एंट्री होने वाली है जो ‘छाया डायन’ का किरदार है और इस भूमिका को टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी कलाकार श्रीतिजा डे निभाने वाली है। अपने किरदार को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं, जिसकी तैयारियों के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने दर्शकों से कुछ ख़ास बातें बताई। 

अपनी एंट्री को लेकर उत्साहित अभिनेत्री ने बताया, ‘मैंने पहले भी एक ‘चुड़ैल’ की भूमिका निभाई है और यह पहली बार है जब मैं एक डायन की भूमिका निभाने जा रही हूं। मुझे सुपरनैचुरल ड्रामा बहुत पसंद है क्योंकि वे आपको उड़ने की क्षमता देते हैं और अलौकिक शक्तियां भी देते हैं। 

मेरा किरदार एक बेहद ताकतवर महिला का है जो जिसकी उम्र करीब 200 साल की है। उसकी सारी शक्तियां उसकी चोटी में है, जैसा कि आमतौर पर इस प्रकार की कहानियों में देखते हैं। उनका लुक बेहद हॉट और आकर्षक है। वह अपनी सुंदरता से अच्छी तरह वाकिफ है, जो अपने मन को मोहने वाले कौशल से किसी को भी आकर्षित कर सकती है। इससे उसकी शक्ति बढ़ती है और इस तरह वह बहुत शक्तिशाली बनती है।’