टेलीविजन

Published: Jan 26, 2024 03:57 PM IST

Bigg Boss 17शो से बाहर आते ही बदला विक्की जैन का अंदाज, अंकिता को लेकर कही ये बात!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘Bigg Boss-17’ में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई काफी चर्चा में रही। शो के दौरान दोनों के बीच काफी नोकझोंक हुई थी और एक बार तो अंकिता ने विक्की को थप्पड़ भी मार दिया था, जिस पर खूब हंगामा हुआ था। लेकिन ऐसा लगता है कि ये सब सिर्फ टीआरपी बटोरने का सोचा-समझा खेल था। क्योंकि शो से बाहर आने के बाद विक्की का नजरिया अंकिता के प्रति पूरी तरह से बदल गया है।

हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी ने विक्की से उनकी पत्नी के बारे में पूछा है। उन्होंने भी हंसते हुए जवाब दिया। ‘विक्की ने कैमरे के सामने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की दिली इच्छा जाहिर की है।’

दरअसल, हाल ही में जब विक्की जैन से शो को लेकर सवाल पूछा गया। तो विक्की ने कहा कि, ‘वह चाहते हैं कि अंकिता बिग बॉस 17 की विजेता बनें और ट्रॉफी घर लेकर आएं। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया है कि मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार की उनकी पत्नी के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं।

बिग बॉस में अपने सफर के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा- शो में मेरी जर्नी अद्भुत रही और मुझे खुशी है कि लोगों को यह पसंद आया। मैं बहुत आभारी हूं और मैं सभी को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने शो का भरपूर आनंद लिया और निश्चिंत हूं। मैं बस बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर अंकु के घर आने का इंतजार कर रहा हूं। विक्की ने आगे कहा- मैं अंकिता को बहुत मिस कर रहा हूं। मुझे तो उसके साथ रहने की आदत हो गई है। हम कभी इतने लंबे समय तक साथ नहीं रहे, शादी से पहले भी नहीं। मैं बस उनका इंतजार कर रहा हूं।