टेलीविजन

Published: Jul 03, 2022 05:19 PM IST

Khatron Ke Khiladi'खतरों के खिलाड़ी' में काम सिर्फ अनुभव प्राप्त करने के लिए किया : शिवांगी जोशी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : लोकप्रिय (Popular) टेलीविजन (Television) धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की अभिनेत्री शिवांगी जोशी का कहना है कि उन्होंने अपने व्यक्तित्व के नए पहलुओं को तलाशने और अनुभव प्राप्त करने के लिए स्टंट आधारित रियलिटी सीरीज ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेने का फैसला किया। पुणे में जन्मी शिवांगी जोशी ने 2013 में ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ नामक धारावाहिक के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखी थी।

इसके बाद उन्होंने ‘बेइंतहा’, ‘लव बाय चांस’ और ‘बेगूसराय’ जैसे टीवी धारावाहिकों में भी काम किया, लेकिन शिवांगी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ धारावाहिक में नायरा सिंघानिया के किरदार से ही प्रसिद्धि और पहचान मिली। शिवांगी जोशी ने कहा कि उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीजन में काम करने का प्रस्ताव इसलिए स्वीकार कर लिया क्योंकि यह शो प्रतिभागियों को चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में डालता है और उनको जिंदगी में बहुत कुछ सीखने का मौका देता है। शिवांगी जोशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शो में काम करने का अनुभव पूरी तरह से अलग होता है।

मैं इस शो में कोई किरदार नहीं निभा रही हूं, यह सब वास्तविक है। मैं खुद अपने डर का सामना कर रही हूं, स्टंट कर रही हूं, चोटिल हो रही हूं और ग्लिसरीन के बिना असल में रो रही हूं। मैंने इस शो को विशुद्ध रूप से केवल उस अनुभव के लिए किया जो मुझे कहीं और नहीं मिलेगा।’ अभिनेत्री ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में 14 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों में से एक हैं। उनके अलावा सृष्टि झा, मोहित मलिक, रुबीना दिलाइक, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, मिस्टर फैजू, कनिका मान, एरिका पैकार्ड, अनेरी वजानी, चेतना पांडे और राजीव अदतिया इसमें काम कर रहे हैं। यह शो कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित हो रहा है। (एजेंसी)