मनोरंजन

Published: Sep 14, 2022 11:29 AM IST

Brahmastra Box Office Collection'ब्रह्मास्त्र' का 5वां दिन भी रहा शानदार, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के जोड़ी ने कमाए इतने करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  (Brahmastra) ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म ने अपने शुरुआती वीक में बेहतरीन बिजनेस कर सभी को चौका दिया है। इस फिल्म में दुनिया भर में 125 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का 5वां दिन स्थिर रहा, क्योंकि फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये से 13.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके बाद अब फिल्म की कमाई 150.50 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘ब्रह्मास्त्र’ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। पहले दिन विश्व स्तर पर 75 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, अब फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। सोमवार की तुलना में मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में 15 प्रतिशत की गिरावट देखने मिली है, लेकिन फिर भी फिल्म में अच्छी कमाई कर सभी का दिल जीत लिया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ ने साउथ में लगभग 17.50 करोड़ रुपये और हिंदी संस्करण से फिल्म ने 132.50 करोड़ रुपये का बिजनेस अपने नाम किया है। अब सबकी नजरें इस बात पर टिकी है कि क्या  ‘ब्रह्मास्त्र’ हिंदी में 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो पाएगी। 

 

बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो ड्रामा है जो एक साधारण व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है जो आग के साथ एक विशेष बंधन साझा करता है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया लीड रोल में हैं। इसके अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन शामिल हैं। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है।