मनोरंजन

Published: Sep 10, 2022 12:26 PM IST

Vivek Agnihotri on Brahmastra'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर ने रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' पर साधा निशाना, बोले- 'इस फिल्म के कारण हुआ 800 करोड़ का नुकसान...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) लगातार ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) फिल्म के खिलाफ बोलते दिखाई दे रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। और तो और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने फिर से एक बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट जारी किया है। विवेक अग्निहोत्री के अनुसार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने मल्टीप्लेक्स चेन को भारी नुकसान पहुंचाया है।’ उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे ब्रह्मास्त्र ने पीवीआर और आईनॉक्स निवेशकों की 800 रुपये की संपत्ति का सफाया कर दिया।

विवेक ने एक पोस्ट को शेयर करते हुए रीट्वीट किया है कि ‘जब कोई उद्योग अनुसंधान और विकास पर 0% खर्च करता है तो वह बर्बाद हो जाता है। विवेक ने कहा, “समस्या यह है कि बॉलीवुड में सब कुछ नकली है। कोई भी जवाबदेह नहीं है। कोई भी उद्योग जीवित नहीं रह सकता है जो आर एंड डी में 0% निवेश करता है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करता है।’ उदाहरण के तौर पर विवेक ने अनुपम खेर के किरदार की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह शिव बने है। अग्निहोत्री ने तस्वीर को कैप्शन के साथ लिखा है- ‘शिव के साथ कभी मूर्ख मत बनो।’ अनजान लोगों के लिए, ब्रह्मास्त्र में रणबीर के चरित्र का नाम शिव है। तो, यह टीम ब्रह्मास्त्र पर विवेक की अप्रत्यक्ष खुदाई है।

 

 

आपको बता दें, इससे पहले कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Kangana Ranaut) और प्रोड्यूसर करण जौहर पर खुलकर हमला बोला था।