मनोरंजन

Published: Oct 12, 2022 01:51 PM IST

Kinna Sona Song Teaser 'फोन भूत' का पहला गाना 'किन्ना सोना' कल होगा रिलीज, मेकर्स ने पोस्ट किया टीजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अभिनीत ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, ‘फोन भूत’ एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था इसके बाद अब ‘फोन भूत’ फिल्म के पहले गाने का टीजर जारी किया है। 

अब मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने ‘किन्ना सोना’ का टीजर भी लॉन्च कर दिया है जो दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट लेवल को एक पायदान ऊपर ले जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान विशेष रूप से मीडिया और कुछ प्रशंसकों को एक सरप्राइज के रूप में पेप्पी ट्रैक दिखाया गया था। इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज और लिखा है। इसे ज़हरा और तनिष्क ने गाया है। इस गाने में कैटरीना कैफ बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दी। अभिनेत्री का यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 

‘फोन भूत’ के जरिए कैटरीना कैफ पहली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म के रिलीज को लेकर फिल्म से जुड़े सभी कलाकार काफी उत्साहित हैं।