मनोरंजन

Published: May 04, 2022 08:56 PM IST

Koffee With Karan'कॉफी विद करण' का नया सीजन इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम, करण जौहर ने दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) करण जौहर (Karan Johar) ने एक बार फिर अपने दर्शकों (Audience) को अपने एक खबर (News) से खुश कर दिया है। जहां कुछ समय पहले करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए ये खबर दिया था कि उनका ‘कॉफी विद करण’ शो हमेशा के लिए बंद हो रहा है और इसके 6वें सीजन का प्रसारण नहीं होगा। वहीं घंटों पहले एक बार फिर करण जौहर ने अपने एक पोस्ट के जरिए एक बड़ी खुशखबरी साझा की है। उनके इस शो का द एंड नहीं हुआ है। अब ये शो एक बार फिर वापस आ गया है।

ये शो अब ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगा। इस शो के 7वें सीजन से ओटीटी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित होगा। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘कॉफी विद करण’ नहीं लौटेगा टीवी पर…! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत होती है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 7 विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा! भारत भर के सबसे बड़े फिल्मी सितारे कॉफी पीते हुए सोंच पर लौटेंगे।

खेल होंगे, अफवाहों पर विराम लगेगा – और बातचीत होगी जो गहराई तक जाएगी, प्यार, नुकसान और पिछले कुछ वर्षों में हम सब कुछ के बारे में। ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही स्ट्रीम होगा केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर। टूडल्स!’ उनके इस खबर से फैंस जहां उदास हो गए थे वो एक बार फिर खुशी से उछल पड़े है। उनके इस पोस्ट को फराह खान कुंदर लाइक करते हुए लिखी कि मैं जानती थी। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने लिखा करण और साथ ही हैप्पी इमोजी शेयर की, बी प्राक ने भी लिखा कि अब मैं और नहीं रूक सकता। उनके इस पोस्ट को अब तक 56 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है।