मनोरंजन

Published: Jul 25, 2022 12:03 PM IST

Uunchai सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की जोड़ी, 'ऊंचाई' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर और बोमन ईरानी की जोड़ी जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इनकी अभिनीत आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ के रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आज आखिरकर इस फिल्म का रिलीज डेट सामने आ ही गया। इस फिल्म का निर्देशन सूरज आर. बड़जात्या ने किया है।

ये उनकी 60वीं फिल्म है। ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी जानकारी राजश्री प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दिया है। पोस्ट में सूरज आर. बड़जात्या द्वारा फिल्म का नाम ‘ऊंचाई’ और इसका रिलीज डेट ‘11.11.22’ लिखा है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हमारे हीरक जयंती वर्ष की सबसे बड़ी घोषणा! ‘11.11.22’ को ‘ऊंचाई’ आपके नजदीकी थिएटर में होगी। सूरज आर. बड़जात्या की एक फिल्म पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई।

कलाकारों की टुकड़ी लाती है। भारतीय सिनेमा के हीरों अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका के साथ परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली सोढ़ी और डैनी डेन्जोंगपा, उंचाई का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और नताशा मालपानी ओसवाल के सहयोग से किया जा रहा है।’

फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अलावा नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली सोढ़ी और डैनी डेन्जोंगपा भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। सूरज आर. बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग नेपाल, मुंबई, दिल्ली, कानपुर, आगरा और लखनऊ में हुई है।