मनोरंजन

Published: Jun 13, 2022 07:32 PM IST

Rocket Gangफिल्म 'रॉकेट गैंग' के रिलीज डेट का हुआ खुलासा, अभिनेत्री निकिता दत्ता ने शेयर किया टीजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : मशहूर (Famous) कोरियोग्राफर (Choreographer) बॉस्को लेस्ली मार्टिस (Bosco Leslie Martis) ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म हॉरर, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म में एक्ट्रेस निकिता दत्ता, आदित्य सील, जेसन थम, सहज सिंह चहल और मोक्षदा अपने अहम किरदार में नजर आएंगे।

इनके अलावा इस फिल्म में पांच यंग किड्स तेजस वर्मा, सिद्धांत शर्मा, जयश्री गोगोई, दीपाली बोरकर और आद्विक मोंगिया भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो ने किया है। एक्ट्रेस निकिता दत्ता अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के टीजर को भी शेयर की है। जिसमें रात के अंधेरे में एक बंगला नजर आ रहा है।

उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘इस बाल दिवस को जीवित रखने में मदद करने वाला एकमात्र मंत्र होगा, नाचोगे तो बचोगे डांस फैंटेसी कॉमेडी के लिए तैयार हो जाइए जो आपके रास्ते में आ रही है! रॉकेट गैंग 11 नवंबर 22 को रिलीज हो रही है।’

Koo App

उनके इस फिल्म के टीजर को अब तक 12 हजार से अधिक लोग देख चुके है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने कू पर इस फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी है।