मनोरंजन

Published: May 19, 2022 06:47 PM IST

Hadd Kar De Teaser Releaseफिल्म 'पृथ्वीराज' के 'हद कर दे' गाने का टीजर रिलीज, जाने किसने दी है आवाज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अभिनीत (Starring) बहुप्रतीक्षित (Much Awaited) आगामी (Upcoming) फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ‘हद कर दे’ गाने का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की जोड़ी देखने को मिल रही है, लेकिन इस गाने को सुनने के लिए दर्शकों को फिल्म के रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। जी हां अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने के टीजर को शेयर कर दिया है।

उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता के साथ रंगों का त्योहार मनाएं। ‘हद कर दे’ गाने का टीजर यहां देखें और पूरा गाना केवल थिएटर में देखें! हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में यशराज फिल्म्स के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।’ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे है।

इस फिल्म से एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। वो इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अपनी मुख्य भूमिका निभा रहे है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।