मनोरंजन

Published: Oct 03, 2022 01:23 PM IST

Goodbyeअमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय' के टिकट की कीमत हुई खास, इस दिन मात्र इतने रूपए में देख सकते हैं फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। रश्मिका मंदाना इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक बहुत बड़ी और अहम खबर सामने आई है। जिसमें फिल्म के टिकट में खास ऑफर दिया गया है। फिल्म के रिलीज के दिन इस फिल्म का टिकट केवल 150 रूपए का होगा। हाल ही में बालाजी मोशन पिक्चर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हमारी फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि हम और हमारी टीम ने फिल्म के रिलीज डेट 7 अक्टूबर को फिल्म के टिकट को खास करने के लिए सोचा है।

जिसके लिए 7 अक्टूबर को फिल्म का टिकट मात्र 150 रूपए होगा। वीडियो को शेयर करते हुए बालाजी मोशन पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘गुडबाय परिवार में आपके और आपके परिवार के लिए कुछ रोमांचक है! इस शुक्रवार 7 अक्टूबर, 150/- की विशेष कीमत पर अपने टिकट बुक करें और अपने परिवार को भावनाओं, नाटक और ढेर सारे प्यार की एक रोलर कोस्टर सवारी के माध्यम से ले जाएं! अपने आस-पास के सिनेमाघरों में गुडबाय देखें। 7 अक्टूबर को गुडबाय’ गौरतलब है कि 7 अक्टूबर के लिए इस फिल्म के टिकट का दाम 150 रूपए कर दिया गया है। जो दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।