मनोरंजन

Published: Aug 11, 2021 02:23 PM IST

New Entry'गुम हैं किसी के प्यार में' में होगी नई एंट्री, क्या विराट से अलग हो जाएगी सई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
'गुम हैं किसी के प्यार में' में होगी नई एंट्री, क्या विराट से अलग हो जाएगी सई

स्टारप्लस का सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hain Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। बीते दिन इस सीरियल से बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का एक प्रोमो रिलीज़ किया गया था। इस प्रोमो में रेखा का खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिला था। इस प्रोमो से यह जानकारी सामने आई थी की आनेवाले दिनों में सम्राट पत्रलेखा को तलाक दे देगा।

लेकिन अब ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो इस सीरियल में रेखा के बाद अब एक और नये चेहरे की एंट्री होने वाली हैं। ख़बरों की मानें, तो सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में अब रेखा की एंट्री के बाद बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की एंट्री होने जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस सीरियल से जुड़ा एक नया प्रोमो आनेवाला हैं जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर आनेवाले हैं। हालांकि वह शो के प्रोमो में आएंगे या इस शो में गेस्ट बनकर दिखाई देंगे इसको लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

आपको बता दे कि बॉलीवुड के रेखा और रणधीर कपूर की एंट्री के बाद मेकर्स इस शो में बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर मेकर्स शो में क्या नया मोड़ लेकर आने वाले हैं। वही पिछले एपिसोड में सई अपना मैरिज एनिवर्सरी का डेकोरेशन देख विराट पर भड़क जाती हैं।

ऐसे में सई के इस कदर विराट को भला बुरा कहने के बाद विराट काफी टूट जाता हैं | उसे समझ नहीं आता की वह आखिर क्या करें ? ऐसे में देखना इंटरेस्टिंग होगा की आनेवाले दिनों में यह सीरियल किस और मोड़ लेता हैं।