मनोरंजन

Published: Sep 01, 2021 01:17 PM IST

September Movie-Web Series Releaseसितंबर में OTT पर रिलीज होंगी यह दमदार फिल्में और वेब सीरीज, दर्शकों का करेगी भरपूर मनोरंजन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सितंबर में रिलीज होगी यह दमदार फिल्में और वेब सीरीज, दर्शकों का करेगी भरपूर मनोरंजन

साल 2021 का सितंबर महीना शुरू हो चुका हैं। वैसे हर महीने बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवूड की दमदार फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज होनेवाली हैं। ऐसे में मूवी लवर्स इस महीने रिलीज होनेवाली फिल्मों का और सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। इस महीने ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन भी होनेवाला हैं क्योंकि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई धमाकेदार फिल्म और सीरीज रिलीज होगी। आइए इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे इस महीने रिलीज होनेवाली फाइलों के बारें में…. 

मनी हाइस्ट 5 (Money Heist 5)

हॉलीवुड की मच अवेटेड वेब सीरीज मनी हाइस्ट का 5वां सीजन इस महीने 3 सितंबर को रिलीज होनेवाली हैं। यह वेब सीरीज दो भागों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

ऐनाबेले सेतुपति (Annabelle Sethupathi)

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और तापसी पन्नू की हॉरर कॉमेडी फिल्म ऐनाबेले सेतुपति (Annabelle Sethupathi) का हालही में ट्रेलर रिलीज किया गया था। बता दे कि यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 17 सितंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में विजय सेतुपति और तापसी पन्नू के अलावा जगपति बाबू और योगी बाबू जैसे जानेमाने स्टार्स भी नजर आनेवाले हैं। 

तुगलक दरबार (Tughlaq Durbar)

वही इसी महीने साउथ के जानेमाने एक्टर विजय सेतुपति की एक और दमदार फिल्म तुगलक दरबार (Tughlaq Durbar) भी इसी महीने 11 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राशि खन्ना नजर आएँगी | 

माएस्ट्रो (Maestro)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर फिल्म अंधाधुन का रीमेक फिल्म माइस्ट्रो भी इसी महीने दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी। इस फिल्म में नितिन, तमन्ना नजर आएंगे। यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

भूत पुलिस (Bhoot Police)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस मल्टी स्टार्रर फिल्म भूत पुलिस का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होनेवाली हैं जोकि 17 सितंबर ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी।  

मुंबई डायरी 26/11 (Mumbai Diary)

मुंबई में हुए 26/11 हमलों पर आधारित वेब सीरीज मुंबई डायरी 26/11 (Mumbai Diary) भी इसी महीने 9 सितंबर को दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर हाजिरी लगानेवाली हैं | इस वेब सीरीज को लेकर दर्शक उत्साहित हैं। इस सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, श्रेय धन्वंतरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

हेलमेट (Helmet)

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना हालही में पिता बने हैं। एक्टर के घर एक नन्ही बच्ची ने जन्म लिया हैं | आपको बता दे कि अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल से सजी फिल्म हेलमेट (Helmet) 3 सितंबर को जी5 पर दर्शक के सामने हाजिर होगी। अपारशक्ति की फिल्म हेलमेट एक कॉमेडी होनेवाली हैं, जिसमें एक शख्स की कॉन्डम खरीदने की परेशानी दिखाई जाएगी। 

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?

टीवी एक्ट्रेस और नागिन फेम सुरभि ज्योति की फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा हैं भी इसी महीने 17 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सुरभि ज्योति के साथ जस्सी गिल स्टारर भी नजर आएंगे। यह एक कॉमेडी जॉनर फिल्म होगी को 17 सितंबर को जी5 पर  रिलीज होगी। 

वैसे सितंबर महीने रिलीज होनेवाली किस फिल्म का आपको बेसब्री से इंतजार हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।