मनोरंजन

Published: Oct 30, 2022 07:18 PM IST

Tiger Shroffफिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ का टूटा पैर, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन हीरो (Action Hero) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। जहां वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपने पर्सनल लाइफ तक की जुड़ी बातों को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के जरिए बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया की एक सीन की शूटिंग के दौरान उनका पैर टूट गया। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

जो उनके फिल्म के एक्शन सीन का है। जिसमें उनके फिल्म के सीन की शूटिंग चल रही है और वो एक्शन करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो एक वॉश बेसिन भी तोड़ते दिखाई दे रहे है। जो उनके पैर टूटने का कारण बना। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘एक कंक्रीट वॉश बेसिन को तोड़ते हुए मेरा पैर टूट गया क्योंकि मुझे दूर से निकाल दिया गया था और मुझे लगा कि मैं जितना मजबूत था, उससे कहीं ज्यादा मजबूत था लेकिन मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया।’

उनके इस पोस्ट पर फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी उनके इस पोस्ट पर ओएमजी लिखा। टाइगर श्रॉफ का ये वीडियो पुराना माना जा रहा है क्योंकि उनके इस पोस्ट पर फिल्म निर्देशक साबिर खान ने लिखा, ‘यह वह दिन था जब हमने चौबीसों घंटे शूटिंग की … बहुत तीव्र’ बता दें कि साबिर खान टाइगर श्रॉफ की ‘बागी’, ‘हीरोपंती’ और ‘मुन्ना माइकल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

अगर हम बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की तो अभिनेता फिल्म ‘गणपत’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं आखिरी बार अभिनेता फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए। जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।