मनोरंजन

Published: Aug 10, 2022 08:11 AM IST

Saibal Bhattacharya Suicide Attemptटीवी अभिनेता सैबल भट्टाचार्य ने की आत्महत्या की कोशिश, गंभीर हालत में किया गया अस्पताल में भर्ती

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: लोकप्रिय बंगाली अभिनेता सैबल भट्टाचार्य (Saibal Bhattacharya suicide attempt) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर ने ने अपने घर पर आत्महत्या की कोशिश की है। उन्होंने धारदार हथियार से खुद को घायल करने का प्रयास किया है। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। कोलकाता पुलिस के मुताबिक, साईबल ने 8 अगस्त की रात को आत्महत्या का प्रयास किया था। इसके बाद उन्हें चित्तरंजन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन का सामना कर रहे थे।

साईबाल के सिर और दाहिने पैर में चोटें आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया था। इस वीडियो में वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाते दिखाई दिए। अभिनेता ने जब आत्महत्या की कोशिश की तब वह नशे में थे। कहा जाता है कि ‘अमर दुर्गा’, ‘कोरी खेला’, ‘उरों तुबरी’ और ‘मिठाई’ जैसे लोकप्रिय बंगाली धारावाहिकों में काम करने के बावजूद अच्छे काम न मिलने के कारण वह डिप्रेशन में थे। वह अभिनय के साथ-साथ पटकथा लेखक और संवाद लेखक भी थे।

 

बंगाली अभिनेत्रियों पल्लवी डे, बिधीशा डे मजूमदार और मंजूषा नियोगी ने हाल ही में आत्महत्या कर ली। ऐसे में साईबल भट्टाचार्य ने खुदकुशी की कोशिश की है। मनचाही नौकरी न मिलने के कारण उसने आत्महत्या का विकल्प चुना। लगातार आत्महत्या की खबरों से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है।