मनोरंजन

Published: Nov 10, 2021 12:56 PM IST

Urfi Javed Hot Photosउर्फी जावेद ने पिले साड़ी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए बरसाया टिप टिप पानी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उर्फी अपनी परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस ने कलर की साड़ी पहन रखे हैं। उनके बाल भीगे हुए नजर आ रहे हैं। अपना लुक कम्पलीट करने के लिए उर्फी ने एक नेकलेस पहना हुआ हैं।

उर्फी इन तस्वीरों में बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं। उर्फी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘टिप टिप बरसा पानी।’ एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके परफेक्ट फिगर की तारीफ कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।