मनोरंजन

Published: Oct 20, 2021 03:49 PM IST

Urfi Javed Backless Dressउर्फी जावेद एक बार फिर बैकलेस आउटफिट पहनने के लिए हुई बुरी तरह ट्रोल, ट्रोलर्स ने कहा- ये भी क्यों पहना है

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिगबॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

उर्फी ने हाल ही में एक रील वीडियो शेयर की है। वीडियो में उर्फी रैंप वॉक करते नजर आ रही है। उर्फी ने पिच कलर का बैकलेस टॉप और वाइट कलर की जींस पहन रखा है। वीडियो में वह उर्फी अपना बैक देखते हुए वॉक करती नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- मेरे पसंदीदा व्यंजन का अनुमान लगाओ?। उर्फी के फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।