मनोरंजन

Published: Jun 07, 2022 03:28 PM IST

Varun Dhawan-Kiara Advani Newsबॉलीवुड की टॉप ऑनस्क्रीन जोड़ियों में शामिल हुए वरुण धवन-कियारा आडवाणी, फैंस लूट रहे हैं प्यार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म  ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 24 जून 2022 को नेमाघरों में दस्तक देगी।  कलाकरों ने मिलकर फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। मेकर्स भी सोशल मीडिया के जरिए ‘जुग जुग जियो’ को प्रमोट करते दिखाई दे रहे है। वैसे आपको बता दें, ‘कलंक’ के बाद वरुण और कियारा की शानदार जोड़ी एक बाद फिर ‘जुग जुग जियो’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

हाल ही में ‘जुग जुग जियो’ के मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन करते हुए नया गाना ‘रंगीसारी’ (Rangisari) रिलीज किया था। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। गाने में वरुण-कियारा एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे है। गाने में भी दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। रिलीज के साथ ही गाने को 3 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी यह दोनों बॉलीवुड की टॉप ऑन स्क्रीन जोड़ी में शामिल होने के लिए बेताब है। 

 

आपको बता दें, ‘जुग जुग जियो’ फिल्म में वरुण-कियारा के अलावा अहम किरदार में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी दिखाई देंगे। यह सभी कलाकार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।