मनोरंजन

Published: Jun 16, 2022 11:26 AM IST

Varun Dhawan Revealedवरुण धवन का खुलासा, बोले- अरुण खेत्रपाल की जीवनी पर काम नहीं कर पाऊंगा...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कहा कि वह श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र विजेता अरुण खेत्रपाल की जीवनी पर काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि निर्देशक किसी दिन एक नए अभिनेता के साथ फिल्म बनाएंगे।दिनेश विजान के सहयोग से 2019 में इस परियोजना की घोषणा की गयी थी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म नहीं बन पायी थी। अपनी आगामी फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के रिलीज से पहले धवन ने ”पीटीआई-भाषा” को बताया कि खेत्रपाल वाली फिल्म के निर्माण में बार-बार देरी का सामना करना पड़ रहा था।

धवन ने कहा, ”जब भी हमने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की कोशिश की, हम कोरोना की नयी लहर की चपेट में आ गए। मैं भी उस फिल्म को करना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अब इसे कर पाऊंगा, क्योंकि बहुत सारी चीजें सामने आ चुकी हैं। श्रीराम भी अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं।” अभिनेता ने कहा कि उन लोगों के साथ महामारी में फिल्म की शूटिंग करना असंभव था। धवन ने दिसंबर 2020 में धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले ”जुगजुग जीयो” शुरू की और राघवन कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ फिल्म ”मेरी क्रिसमस” में व्यस्त हो गये।

अभिनेता ने कहा कि बायोपिक का हिस्सा नहीं बन पाने का एक कारण यह था कि इसके लिए उन्हें 21 वर्षीय लड़के की भूमिका निभानी थी, जिसके बारे में वह अभी निश्चित नहीं हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘जुगजुग जीयो’ में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। (bhasha)