मनोरंजन

Published: Jun 04, 2022 11:38 AM IST

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Newsविक्की कौशल-कैटरीना कैफ पहली बार स्क्रीन करेंगे शेयर, पिछले साल दिसंबर में की थी धूमधाम से शादी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शादी के बाद से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है। इन दिनों ने पिछले साल दिसंबर में परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शानदार तरीके से शादी की थी। इस समय लवबर्ड्स अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए वक्त निकालते हुए वैवाहिक आनंद का आनंद ले रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है। लेकिन अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 

विककैट बहुत जल्द एक एड में साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। बॉलीवुड लाइफ ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि विक्की और कैटरीना एक डी डेकोर कमर्शियल में साथ नजर आएंगे। हालांकि, यह दोनों शाहरुख खान और गौरी खान की जगह नहीं ले रहे हैं, जो पहले ब्रांड के प्रचार वीडियो में दिखाई दिए थे।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, विकी और कैटरीना ब्रांड के एक नए सेगमेंट को एंडोर्स कर सकते हैं। ब्रांड ने विक्की और कैटरीना से विज्ञापन फिल्म करने के लिए संपर्क किया है और वे इस परियोजना को अपनी मंजूरी देने से सिर्फ एक कदम दूर हैं। प्रोडक्शन की पूरी टीम विज्ञापन की तैयारी शुरू करने के लिए उत्साहित है और बस अपने फाइनल के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही है।