मनोरंजन

Published: Oct 05, 2021 08:59 AM IST

'The Immortal Ashwatthama' Film‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में देरी पर विक्की कौशल का खुलासा, बोले- ‘इसके लिए सही समय आएगा...’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’ के निर्माण में कुछ महीनों की देरी होगी लेकिन बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इस बात से दुखी नहीं हैं क्योंकि उनका मानना है कि इस फिल्म को बनाने का कभी न कभी सही वक्त आएगा। विक्की इसमें अभिनय करने वाले हैं। सुपरहीरो एक्शन फिल्म के तौर पर प्रचारित, इस फिल्म का निर्देशन ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर कर रहे थे। निर्माताओं ने अक्टूबर 2020 में घोषणा की थी कि फिल्म इस साल अप्रैल में बननी शुरू हो जाएगी लेकिन अगस्त में, मीडिया खबरों में कहा गया कि बजट की कमी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है।

बाद में निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने एक बयान में कहा था कि फिल्म की शूटिंग अगले छह से नौ महीने के लिए रोक दी गई है। कौशल (33) ने पीटीआई-भाषा से कहा, “उस फिल्म को बनाने के लिए बेहतर समय आएगा। किसी भी फिल्म को उस फिल्म के लिए सबसे अच्छे समय पर बनाया जाना चाहिए।”

 

अभिनेता ने कहा, “ फिल्म मुझसे या फिल्म से जुड़े किसी व्यक्ति से बड़ी होती है। इसलिए, हमें एक ऐसा समय चुनना होगा जो उस फिल्म को बनाने के लिए उचित हो। तो, हम उस समय के आने का इंतजार कर रहे हैं।”