मनोरंजन

Published: Mar 20, 2022 08:43 PM IST

The Kashmir Filesविवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा में 'द कश्मीर फाइल्स' की फ्री स्क्रीनिंग पर जताई नाराजगी, राज्य के सीएम से की ये मांग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म (Film) ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म की सराहना (Appreciated) देश (Country) के प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ-साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी कर चुके है। यहां तक की इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी किया जा चुका है। जिसमें हरियाणा, मध्य प्रदेश, गुजरात, बिहार, उत्तर प्रदेश, गोवा, कर्नाटक, उत्तराखंड और त्रिपुरा शामिल है। ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों को टक्कर दे रहा है। ये फिल्म अब तक 141 करोड़ की कमाई कर चुका है।

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया है। जो हरियाणा के रेवाड़ी का है। जिसमें ये लिखा है की आज यानि रविवार शाम को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की फ्री स्क्रीनिंग होगी। जिसमें सभी रेवाड़ी के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। जिसको देखकर विवेक अग्निहोत्री ने नाराजगी जाहिर किया है साथ ही उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को टैग करते हुए ट्विट किया। जिसमें उन्होंने लिखा की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को इस तरह से दिखाना एक अपराध है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह करते हुए कहा की इस फ्री स्क्रीनिंग पर रोक लगाया जाए और राजनीतिक नेताओं को रचनात्मक व्यवसाय का सम्मान करना चाहिए। समाज सेवा का मतलब होता है की नियमतापूर्वक शांतिपूर्ण ढंग से टिकट खरीदना और फिल्म का आनंद लेना है। गौरतलब है की इस फिल्म की खूब तारीफे हो रही है साथ ही विवेक अग्निहोत्री की भी प्रशंसा हो रही है। इस फिल्म को लेकर अब तक कई प्रकार के विवाद भी हो चुके है। जिसके बाद सरकार ने विवेक अग्निहोत्री को वाई कैटेगरी की सुरक्षा बीते शुक्रवार को दी गई है।