मनोरंजन

Published: Jan 09, 2021 06:38 PM IST

बॉलीवुडक्या 'महानायक' अमिताभ बच्चन की 'शूबाइट' OTT पर होगी रिलीज?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई:  फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के बाद महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और निर्देशन शूजित सरकार (Shoojit Sircar) की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म ‘शूबाइट’ (Shoebite) में दिखाई देगी। ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज के बाद मेकर्स ने ‘शूबाइट’ को लेकर बड़ा ऐलान किया था लेकिन कोरोना काल में यह फिल्म बनते-बनते ठंडे डिब्बा में चली गई। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। मेकर्स ‘शूबाइट’ को OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज कर सकते हैं। 

बॉलिवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया ‘शूजित सरकार इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। कोरोना महामारी के कारण भले ही फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई हो लेकिन मेकर्स इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव सोच रहे हैं। फिल्म को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म ऐमजॉन पर रिलीज किया करने के बारे में सोच रहे है।‘ खबर के अनुसार, ऐमजॉन से हाल ही में फिल्म में मेकर्स ने खास मुलाकात की है और इसे साफ हो जाता है कि फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती हैं।

 

मालूम हो कि ‘शूबाइट’ में 60 के बुजुर्ग व्यक्ति की कहानी दिखाई जाएगी जोकि खुद को खोज ने घर से दूर निकल जाता है।‘ 60 के बुजुर्ग की भूमिका अमिताभ बच्चन निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन बेहतरीन अभिनय करते नजर आएंगे। और तो और बिग बी खुद भी ‘शूबाइट’ (Shoebite) को सोशल मीडिया पर रिलीज की इच्छा जता चुके हैं।