मनोरंजन

Published: Jul 27, 2022 10:48 AM IST

Ek Villain Returns Film Updateक्या 'एक विलेन रिटर्न' से नेगेटिव किरदार में धांसू एंट्री मारेंगे रितेश देशमुख? पढ़े ये खबर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सुपरहीरोज के जमाने में एक विलेन की 8 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी हुई है। एक विलेन के हिट होने के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सीक्वल इतना बड़ा मामला होगा। और अगर ट्रेलर को देखा जाए, तो आप जानते हैं कि सीक्वल भी पूरी तरह से हिट होने वाला है! ट्रेलर और भी बड़ी चर्चा पैदा करने में कामयाब रहा है क्योंकि आप शायद यह नहीं समझ सकते कि खलनायक कौन है। भले ही हमें ट्रेलर में रितेश को देखने को नहीं मिला है, लेकिन हमारे सूत्रों ने संकेत दिया है कि रितेश सीक्वल के लिए वापस आ सकते हैं। रितेश ने मूल फिल्म एक विलेन के खलनायक के रूप में एक बिल्कुल शानदार काम किया था, जिससे हमें उनकी खलनायक प्रतिभा की और अधिक चाहत हुई। और फिल्म में उनकी अफवाह के साथ, प्रशंसकों को उम्मीद है कि उनका सपना सच हो सकता है।

जबकि प्रशंसक एक विलेन रिटर्न में रितेश की भूमिका के बारे में अनुमान लगा रहे हैं, कि हमें यह स्वीकार करना होगा कि इस फिल्म की तैयारी कोई मजाक नहीं है। ट्रेलर में हमें बॉलीवुड के कुछ सबसे हैंडसम पुरुषों और सबसे प्यारी महिलाओं को उनके खलनायक पक्ष को दिखाते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर हमें अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पटानी और जॉन अब्राहम के नए रूप और ब्लॉकबस्टर गानों की एक झलक देता है जो पहले से ही दिलों पर राज कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सहित एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी अभिनीत, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। (pr)