मनोरंजन

Published: Jul 17, 2021 01:31 PM IST

Toofanविल स्मिथ के ट्रेनर ने दर्शन कुमार को फिल्म तूफान के लिए प्रशिक्षित किया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेता दर्शन कुमार (Darshan Kumar), जिन्होंने हाल ही में द फैमिली मैन में मेजर समीर के अपने कुशल चित्रण से सिनेमा प्रेमियों को प्रभावित किया, वह अब फिल्म तूफान (Toofan) में दिखाई देंगे। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की यह फिल्म, जिसमें फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हैं, एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और दर्शन इसमें एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

दर्शन को अपने सभी रोल्स के लिए गंभीरता से तैयारी करने के लिए जाना जाता है, और उन्होंने तूफान के लिए स्क्रीन पर एक प्रामाणिक प्रदर्शन देने के लिए पेशेवर मुक्केबाजी प्रशिक्षण लिया। उन्होंने सेलिब्रिटी ट्रेनर डेरेल फोस्टर से सीखा और वह इस बात को अपने जीवन के सबसे यादगार पलों में मानते हैं।

तैयारी में बारे में बात करते हुए, दर्शन कहते हैं, “मुझे याद है कि हमारी पहली मुलाकात में, डेरेल ने कहा था कि वह मुझे पंच लेना सिखाएंगे ना कि पंच लेने की एक्टिंग करना । उन्होंने कहा कि वह मुझे एक फिल्म के लिए प्रशिक्षित नहीं करेंगे, लेकिन वह मुझे एक असली मुक्केबाज के रूप में ट्रेन करेंगे। यही दर्शकों को फिल्म देखने के बाद लगेगा। उन्हें लगेगा कि वे दो असली मुक्केबाज़ों को देख रहे हैं ।”

दर्शन कहते हैं कि डेरेल के साथ संपूर्ण प्रशिक्षण सत्र एक महीने के लिए सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक हुआ “वे मेरे जीवन के सबसे अच्छे क्षणों में से एक थे जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा,” दर्शन कहते हैं।