देश

Published: Jul 28, 2021 10:14 AM IST

Viral Video 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाना सुन छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी बोले- वाह, देखें VIDEO

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए स्कूल ड्रेस में ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ (Bachpan ka Pyaar Mera Bhool Nahi Jaana Re) की तारीफ करने वालों में अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का नाम भी शामिल हो गया है। सीएम भूपेश बघेल ने वायरल वीडियो में नज़र आने वाले लड़के, सहदेव दिरदो (Sehdev Dirdo) से मुकालात की और उसके गाने की तारीफ करते हुए इसका वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है।   

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सहदेव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ खड़े हैं और ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएम ने ट्विटर पर लिखा ‘बचपन का प्यार….वाह!’

बता दें कि ‘बचपन का प्यार’ गाना गाते हुए सहदेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद मशहूर रैपर  बादशाह ने सहदेव से बातचीत की थी और उनके गाने की तारीफ की थी। इसके साथ ही बादशाह ने भी इस गाने पर एक वीडियो शेयर किया था। ‘बचपन का प्यार’ गाना सोशल मीडिया पर खूब हिट हुआ है। इसमें स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर गाना गाने वाले सहदेव सुकमा से हैं।