देश

Published: Mar 15, 2021 03:23 PM IST

Assam Assembly Election 2021असम के नाहरकटिया में शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-पार्टी गांधी नहीं जिन्ना के रास्ते पर चल रही है

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
शिवराज सिंह चौहान (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: असम में विधानभा चुनाव 2021 (Assam Assembly Election 2021) के मद्देनजर सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। बीजेपी (BJP) लगातार कांग्रेस (Congress) पर जवाबी हमले कर रही है। इसी बीच असम पहुंचे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पर निशाना साधा है। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब गांधी नहीं जिन्ना के रास्ते पर चल रही है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी अजमल की पार्टी से समझौता क्यों किया, केरल में तुम मुस्लिम लीग से समझौता करते हो, बंगाल में तुम फुरफुरा शरीफ के साथ खड़े हो जाते हो। कांग्रेस को क्या हो गया है? कांग्रेस गांधी के रास्ते पर नहीं चल रही, ये जिन्ना के रास्ते पर चल रही है।

शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना-

चौहान ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल एसआरपी बनकर रह गई है, एस मतलब सोनिया गांधी, आर मतलब राहुल गांधी और पी मतलब प्रियंका गांधी। एसआरपी का मतलब होता है सर्प, कांग्रेस सर्प पार्टी बनकर रह गई है।