देश

Published: Mar 22, 2023 11:05 AM IST

Assamअसम: युवक का स्कूटर खरीदनें का सपना हुआ पूरा, बोरी में सिक्के भरकर पहुंचा शोरूम, देखें video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PHOTO- ANI

नई दिल्ली: असम (Assam) के डारंग जिले (Darrang district) के सिपाझर इलाके के निवासी मोहम्मद सैदुल हक (Mohammad Saidul Haq) का सपना आखिरकार पूरा हो गया। उसने सिक्कों (coins) से भरी बोरी से एक स्कूटर खरीदा जिसे उन्होंने सहेज कर रखा था। वह सिक्कों से भरी बोरी लेकर शोरूम पहुंचा तो सब उसे देखने लगे। फ़िलहाल उसे स्कूटर मिल गया है वह खुश है। वहीँ शोरूम के मालिक ने भी ख़ुशी जाहिर की है।  

शोरूम के मालिक मनीष पोद्दार ने कहा कि जब मेरे एक्जीक्यूटिव ने मुझे बताया कि एक ग्राहक हमारे शोरूम में 90,000 रुपये के सिक्कों के साथ स्कूटर खरीदने आया है, तो मुझे खुशी हुई, क्योंकि मैंने टीवी पर ऐसी खबरें देखी थीं। मेरी इच्छा है कि वह भविष्य में एक चार पहिया वाहन खरीदे। मुझे सूचना मिली की एक ग्राहक 5-6 से साल से सिक्के जमा कर स्कूटर खरीदने आया है। मुझे बहुत खुशी है की ऐसा ग्राहक हमारे पास आया। उन्होंने 90 हजार के करीब जमा किया है। 

मोहम्मद सैदुल हक ने कहा कि मैं बोरागांव इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाता हूं और स्कूटर खरीदना मेरा सपना था। मैंने 5-6 साल पहले सिक्के जमा करना शुरू किया था। आखिरकार मैंने अपना सपना पूरा कर लिया है। मैं अब वास्तव में खुश हूं।